mhadev status in pahadi

हर हर महादेव



भक्त हूँ महादेव का और नशा है भक्ति का रहता हूँ पहाडों मे


हिचकी दिला कर कैसी उलझन बड़ा रहे हो आंखे बंद है मेरे महादेव फिर भी नजर आ रहे हो


बस लोगो के छोड़ने की देर थीं, और मेरे महादेव ने मेरा हाथ पकड़ लिया।

जहां_से_संभावनाएं_खत्म_होती_हैं वहीं_से_महाकाल_की_शुरुआत_होती_है




जब पूरी दुनिया से हार कर थक जाओ तब एक मौका महादेव को भी दे देना।

भोले अपनी सेवा में लगाऐ रखना मंदिर का पुजारी ना सही
चोखट का भिखारी ही बनाये रखना



हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते हैं,
हम तो भोले के भक्त है इसीलिए “रुद्राक्ष” पहनते हैं।


क्या करूँगा मैं अमीर बन कर,
मेरा ‪महाकाल तो ‪फकीर‬ का दीवाना है.

#खुशबु आ रही है कही से
#गांजे और #भांग की
#शायद खिड़की #खुली रह गयी है
मेरे #महाकाल के दरबार की... 

#धन्य धन्य #भोलानाथ #तुम्हारी,
#कोडी नही #खजाने मे,
#तीन लोक #बसती मे #बसा कर,
आप रहे #बीराने मे..!! - 


मुझे अपने ज्ञान के लिए नेतृत्व,
मुझे अपनी पवित्रता में स्नान करने दो,
दिव्य भगवान मुझे सुंदरता में पिघल जाने दो।


चिलम के धूने में हम खाते चले गाये।
बाबा होश में, मदहोश  होते चले गय
जाने क्या है, महादेव के नाम में
ना चहाते हुवे भी उनके होते  चले गे।
हर हर महादेव!



भोले तूने तो सारी दुनिया तारी हैं,
कभी मेरे सर पे भी धर के हाथ, कह दे
चल बेटा आज तेरी बारी हैं
जय श्री महाकाल


किसी ने मुझसे कहा इतने खूबसूरत नहीं हो
मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते हैं




कोई दौलत का दीवाना
कोई शोहरत का दीवाना
शीशे सा दिल हैं मेरा
में तो सिर्फ महाकाल का दीवाना
हर हर महादेव




तैरना है तो समंदर में तैरो, नदी नालों में क्या रखा है,
प्यार करना है तो महांकाल से करो
इन बेवफाओ में क्या रखा है





महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन
अपना भी मुकाम होगा
70 लाख की ऑडी कार होगी और
फ्रंट शीशे पे, महाकाल तेरा नाम होगा
**जय महाकाल**






मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव
और लोग समझते है की बन्दा किस्मत वाला है
**जय महाकाल*


लिख दे किस्मत में मेरी,
महाकाल का प्यार
कुछ ऐसा करिश्मा कर दे,
मुझको मिल जाए महाकाल का दीदार




वो कहती हैं की मेरी जैसी तेरे पास कभी नहीं आई होगी कभी,
मेने कहा, पगली महाकाल का भक्त हु चुड़ैल तो वैसे भी मेरे पास नहीं आती





कल एक दोस्त बोला पार्टी दे दे
अरे भाई पार्टी तो लड़किया दिया करती है
हम तो भोले के भक्त हैं
भंडारा किया करते है।।


भोलेनाथ के भक्तो को
फ़क़ीरी का भुत चढ़ता है मोहब्बत का नही

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट